• कोलकाता वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गैंदबाजी का फैसला
  • तिनसुकिया में असम राइफल्स और उल्फा-NSCN में मुठभेड़, तीन जवान शहीद
  • मुुलायम की गैर मौजूदगी में सपा का घोषणापत्र जारी
  • सामाजवादी पार्टी और कांग्रेस कर सकतेे हैैं गठबंधन - सूत्र

Share On

Finance | 27-May-2016 12:19:30 PM
भारतीय बाजारों में तीसरे दिन भी तेजी बरकरार


 दि राइजिंग न्‍यूज

27 मई।

विदेशी बाजारों में मजबूती के चलते आज तीसरे दिन भी भारतीय बाजारों में जोरदार तेजी देखने को मिल रही है। आज सुबह के कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी में आधे प्रतिशत से अधिक तक की तेजी देखने को मिली । कल रात अमेरिका के बाजार भी तेजी के साथ बंद हुए और सुबह से ही एशियाई बाजार भी तेजी दिखा रहे है।

 

आज मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में मजबूत खरीदारी देखी जा रही है। आज यह तेजी का तीसरा दिन है बीते तीन दिन में सेंसेक्स 1200 अंक से अधिक की तेजी कर चुका है। इस समय एफएमसीजी सूचकांक को छोड़ अन्य सभी सूचकांक मजबूती के साथ कारोबार करते दिख रहे हैं। फार्मा और पीएसयू बैंकिंग सूचकांक में एक प्रतिशत से अधिक की तेजी देखी जा रही हैजबकी बैंक निफ्टी और ऑटो सूचकांक में आधे प्रतिशत से अधिक की मजबूती देखी जा रही है।

 

इस समय बीएसइ का प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 185 अंक की तेजी के साथ 26554 के स्तर पर कारोबार कर रहा है,जबकी एनएसइ का प्रमुख सूचकांक निफ्टी 65 अंक की तेजी के साथ 8133 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। आज वोलेटिलिटी सूचकांक में एक प्रतिशत की तेजी देखी जा रही है और यह 15.53 पर चल रहा है। 

 

आज एशीयाइ बाजारों में जापान के निक्कई सूचकांक में 62 अंक की तेजी देखी जा रही है और यह 16835 पर कारोबार कर रहा है और हांगकांग का बाजार 81 अंक की तेजी के साथ 20478 पर कारोबार कर रहा है जबकी चीन के बाजार में कमजोरी देखी जा रही है और यह दो अंक की गिरावट के साथ 2820 पर चल रहा है। 

 

Share On

अन्य खबरें भी पढ़ें

Comment Form is loading comments...

खबरें आपके काम की

 

 



 

Newsletter

Click Sign Up for subscribing Our Newsletter


   Photo Gallery   (Show All)
एनबीआरआई, लखनऊ में लगी प्रदर्शनी में गुलाब के फूलों की खूबसूरती देखते ही बनी । फोटो - गौरव बाजपेई
एनबीआरआई, लखनऊ में लगी प्रदर्शनी में गुलाब के फूलों की खूबसूरती देखते ही बनी । फोटो - गौरव बाजपेई

शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुड़ीं ख़बरें