• अमित शाह से मिलने के लिए जालंधर से दिल्ली रवाना हुए विजय सांपला
  • सपा-कांग्रेस में गठबंधन का फॉर्मूला तय, आरएलडी 20 तो कांग्रेस 89 सीटों पर लड़ेगी चुनाव: सूत्र

Share On

बढ़िया खाना इन डिफरेंट वे..ये है सीज़ द डे



 


दि राइजिंग न्‍यूज

क्‍लासरूम  टाइप सेटअप...बत्तियों पर लिखी दिलचस्‍प लाइनें, दीवारों पर बढ़िया डिजाइन, उम्‍दा खाना और बेहतरीन सर्विस। बात कर रहे हैं सीज़ द डे कैफे की। एक ऐसी जगह, जहां दोस्‍तों के साथ भी इंज्‍वॉय कर सकते हैं और परिवार के साथ भी।


लखनऊ... खाने और खिलाने के लिए बेहद प्रसिद्ध। एक बार जो यहां आ जाए तो लखनउवा स्‍वाद का दीवाना हो जाए। यहां आने वाले पर्यटकों की संख्‍या बहुत है। देश-विदेश से आने वाले लोगों को आकर्षित करने के लिए लखनऊ में अब बहुत से फूड प्‍वाइंट, कैफे और लाउंज खुल गए हैं। इन्‍हीं में से एक है सीज़ द डे कैफे। बहुत कम समय में सीज़ द डे ने खूब ख्‍याति प्राप्‍त कर ली। यहां बेहद अनोखे तरह से डिशिज़ सर्व की जाती हैं। इटैलियन और अमेरिकन डिश यहां की खासियत है। यहां चीज़ बर्गर, एनिमल फ्राई, व्‍हाइट सॉस पास्‍ता, वेफल्‍स और बल्‍ब ड्रिंक भी खूब पसंद की जा रही हैं।


आठ साल की उम्र में देखा था सपना

सीज़ द डे कैफे के मालिक अनुकूल शुक्‍ला इंजीनियर हैं। अनुकूल ने केंद्रीय विद्यालय से शिक्षा ग्रहण की है। बीते चार साल से वह सेल्‍स व मार्केटिंग में हैं। अनुकूल ने आठ साल की उम्र में एक सपना देखा था, खुद का फूड ज्‍वाइंट शुरू करने का सपना। अब जाकर वह ख्‍वाहिश पूरी हुई है, और उन्‍होंने इसकी तरक्‍की के लिए दिन-रात एक कर रखा है।


हाल ही में उन्‍होंने सीईओ गॉट टैलेंट ( अन ऑफिसियल ) कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें कई बिजनेसमैन व इंट्रप्रिन्‍योर को आमंत्रित किया। बेवजह टीम के मस्तो बाबा , रोमित श्रीवास्‍तव, मैनेजीनियर्स ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के फरीदउद्दीन अहमद ने कई गीत सुनाए। वहीं लखनऊ डेरीज़ कैफे के मालिक अंशुल नरेन, प्‍लांटर्स टी बार व बुक कैफे के मालिक वासु गुप्‍ता अपने रॉक अंदाज़ में और वर्षा श्रीवास्तव अपनी पेपर मेड ज्वेलरी के साथ कार्यक्रम में उपस्थित थे।


अनुकूल शुक्‍ला की मानें तो यह सीज़ द डे कैफे का पहला इवेंट था और इसे मिले रिस्‍पांस से वह बहुत खुश हैं। जल्‍द ही वह ऐसे ही कई इवेंट्स लेकर आएंगे।  


फेसबुक पर हमें फॉलो करें 

 

Share On

 

अन्य खबरें भी पढ़ें

HTML Comment Box is loading comments...

खबरें आपके काम की

 

 

Newsletter

Click Sign Up for subscribing Our Newsletter

 


शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुडी ख़बरें