• कोलकाता वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गैंदबाजी का फैसला
  • तिनसुकिया में असम राइफल्स और उल्फा-NSCN में मुठभेड़, तीन जवान शहीद
  • मुुलायम की गैर मौजूदगी में सपा का घोषणापत्र जारी
  • सामाजवादी पार्टी और कांग्रेस कर सकतेे हैैं गठबंधन - सूत्र

Share On

नाक में "उंगली" हुई तो तमतमाया मगरमच्छ

  • जबड़े में दबोचकर शख्स को पटका : वीडियो



 दि राइजिंग न्‍यूज

02 जनवरी,  बैंकाक।

थाईलैंड में एक लाइव शो का वीडियो सामने आया हैजिसमें मगरमच्छ के साथ उसका हैंडलर शो दिखा रहा थालेकिन शो के बीच इतना खतरनाक मोड़ आ जाएगा। यह न दर्शकों ने और न ही उस हैंडलर ने सोचा होगा। वीडियो में मगरमच्छ और उसका हैंडलर शो दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। मगरमच्छ एक किनारे पर अपना मुंह खोले हुए बैठा हुआ है। 


इसी दौरान उसका ट्रेनर उसके सामने करतब दिखाता है। वह मगरमच्छ के सामने कुछ मूव्स दिखाता है। अचानक से मगरमच्छ हैंडलर की इस हरकत से गुस्सा जाता है और सीधा उसका हाथ मुंह में भर लेता है। इस हमले की कल्पना से अंजान हैंडलर तुरंत अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश करता है। इस दौरान मगरमच्छ उसे पकड़कर पटक देता है। हालांकि हैंडलर अपना हाथ छुड़ाने में कामयाब रहता है।

 


 

इस हैरान कर देने वाली घटना का फुटेज थाई न्यूज चैनल Matichon Online ने पोस्ट किया था। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हैंडलर एक गड्ढे जैसे बने तालाब में खड़ा हुआ है और उसके चारों ओर कुछ और मगरमच्छ है। 

उसे पूरे एरिया के दूसरी तरफ दर्शक बैठे हुए हैं। हैंडलर अपने एक्ट के दौरान अपना हाथ मगरमच्छ के सामने लहराता हैलेकिन वह कुछ नहीं करता है। थोड़ी देर बाद हैंडलर अपने हाथ को जानवर की नाक पर रखता है। जिसके बाद मगरमच्छ गुस्सा जाता है। अगली बार जैसे ही हैंडलर मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता है वह तुरंत उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे उठाकर पटक देता है। इस दौरान वह खुद भी पूरा उल्टा हो जाता है। हैंडलर हाथ छुड़ाने में कामयाब रहता है।

इस हमले से हैरान हैंडलर अपने हाथ को धीरे-धीरे सहलाता है। इस दौरान वीडियो में किसी के चीखने की आवाज भी सुनाई देती है। हालांकि यह पता नहीं चला कि यह आवाज हैंडलर की थी या फिर दर्शकों में बैठे किसी शख्स की। यह साफ नहीं हो सका है कि यह हमला कब और कहां हुआलेकिन माना जा रहा है कि यह वीडियो थाईलैंड में शूट किया गया है।

 

Share On

 

अन्य खबरें भी पढ़ें

HTML Comment Box is loading comments...

खबरें आपके काम की

 

 

Newsletter

Click Sign Up for subscribing Our Newsletter

 


शहर के कार्यक्रम एवं शिक्षा से जुडी ख़बरें